Amazon

miercuri, 14 iunie 2017

अब मुझे खेद है

रम्प के साथ Iohannis देखने के लिए मुझे गर्व महसूस किया अब मुझे खेद है। हमारे पास एक राजनैतिक वर्ग है, मेरा मतलब है सरकार से, पूरे गंदे हमारे पास अंतर्राष्ट्रीय चमक का एक पल भी था। लेकिन हर चमत्कार तीन दिन तक रहता है। ऐसा लगता है कि हम एक सभ्य देश नहीं हो सकते बहुत बुरा है हमारे पास एक सुंदर देश है। लेकिन हमारे पास कुछ शासकों हैं .... हमें सुनहरा क्षण का लाभ उठाना पड़ा। लेकिन हम सिर में अकेले हैं। विदेशी हमारे बारे में क्या सोचते हैं? मैं साधारण लोगों की बात नहीं कर रहा हूँ मेरा मतलब है बड़ी चांसलरियां हम 1 99 0 में हैं। हमें 1 9 8 9 की महिमा का एक क्षण था, फिर मिनियरियाद आया था। उसने हमें वापस खींच लिया अब क्या हो रहा है एक राजनीतिक "मंत्रालय" है क्या आपको पता है कि ग्रिडिनू के इस्तीफे की कौन सी वजह है? तथ्य यह है कि वह रूस के साथ संबंध नहीं चाहता है !! मैं कह रहा हूं कि तब से रूस मजबूत होना शुरू कर रहा है यह पहले से ही चेहरे पर है

Niciun comentariu:

Trimiteți un comentariu