Amazon

sâmbătă, 17 iunie 2017

रोमानिया में हर कोई हंसता है

हम दुनिया की हंसी पर आ गए हैं !!! रोमानिया में हर कोई हंसता है ऐसा इसलिए है क्योंकि रोमानिया एक सामान्य देश नहीं हो सकता। मेरा मतलब साधारण लोगों का नहीं है मेरा मतलब है राज्यपाल हम सभी को हम पर हँसते हैं रोमानिया एकमात्र ऐसा देश है जहां सत्ताधारी पार्टी अपनी सरकार की बर्खास्तगी पर एक निंदा प्रस्ताव रखती है। क्या आप विश्वास कर सकते हैं? आप कहते हैं कि ये लोग पागलखाने से बच गए हैं। हमारे पास प्रतिभा का एक पल भी था रोमानिया के राष्ट्रपति ने अमेरिका के राष्ट्रपति द्वारा स्वागत किया था लेकिन सूर्योदय से थोड़ी मदद के साथ हमारे राजनेताओं ने हमें वापस गंदगी में खींच लिया। ऐसा लगता है कि हम अब इस राष्ट्रीय गंदगी से बाहर नहीं निकलते। बहुत बुरा है कि भगवान ने हमें अद्भुत परिदृश्य के साथ संपन्न किया है लेकिन हमारे पास कुछ नेता हैं ... मैं मोल्दोवा में एक सर्वेक्षण करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे आश्चर्य है कि वहां बहुत सारे संघवादियों हैं। मुझे डर नहीं लगता। क्यूं कर ? हमारे भाइयों के पास प्रताप बहुत अच्छी तरह से देखते हैं कि हमारे साथ क्या हो रहा है। यहां तक ​​कि प्लाहॉटनियुस भी ऐसा करने में सक्षम है। मुझे पूरा यकीन है कि इस मुद्दे पर रूसी प्रचार ने हमारे खिलाफ अपनी लड़ाई बढ़ा दी है। धन्यवाद, प्रिय गवर्नर्स!

Niciun comentariu:

Trimiteți un comentariu