Amazon

duminică, 4 iunie 2017

दुनिया को बंद करो, मैं सचमुच नीचे उतरना चाहता हूं

दुनिया को बंद करो, मैं सचमुच नीचे उतरना चाहता हूं! एक नया आतंकवादी हमला मैं इतने सारे हमलों से थक गया हूँ यह सामान्य हो रहा है मैं उन लोगों से भी थक गया हूं जो कुछ पागलपन के लिए धर्म को दोष देते हैं। धर्म इस तथ्य के लिए जिम्मेदार नहीं है कि कुछ धर्म के नाम पर अपराध करते हैं। चलो मत भूलें कि हमारे पास हमारी सेनाएं हैं मैं दुनिया की दुष्टता से बीमार हूँ आप शायद ही कभी किसी व्यक्ति को उदासीनता में मदद करने के लिए मिलते हैं। अगर मैं कर सकता था, तो मैं एक दूर आकाशगंगा के पास जाऊंगा और मेरा एक विश्व बनाऊँगा। लेकिन मैं नहीं कर सकता। क्या इस दुनिया में वास्तव में कोई मौका नहीं है? शायद एक ग्रह दुर्घटना होनी चाहिए। हो सकता है कि हम कैसे बदलते हैं। हो सकता है कि हम कैसे बेहतर हो स्वार्थ खतरनाक है हमें अब कोई दिलचस्पी नहीं है। दूसरों को मर सकता है हम रहते हैं। सब कुछ ब्याज से बना है हम, जो लोग उदासीन कुछ करते हैं, वे अजीब और अजीब हैं। मैं इस दुनिया से बीमार हूँ यह क्लुज से एक प्रसिद्ध पत्रकार का संक्षिप्त विवरण है

Niciun comentariu:

Trimiteți un comentariu